शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले पर चला बीएमसी का बुलडोजर, इमारत का अवैध हिस्सा गिराया

0
107

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू इलाके स्थित आठ मंजिले आवासीय इमारत के अवैध हिस्से को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने गिरा दिया है। खबरों के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा उस वक्त घर में ही मौजूद थे।

शत्रुघ्न का कहना है कि उनके आवासीय इमारत में कुछ गड़बड़िया थी, इसके लिए उन्होंने बीएमसी स्टाफ को हटाने के लिए सहायता दी। जबकि बीएमसी अधिकारियों का कहना है कि घर में छत पर एक टॉइलट, एक ऑफिस और एक पूजा घर का निर्माण अवैध हिस्से में हुआ था।

निकाय नियमों का उल्लंघन करने के मामले में जल्द ही शत्रुघ्न ​सिन्हा के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। इस मामले में बीएमएसी ने सिन्हा को 6 दिसंबर को ही नोटिस जारी किया था।

बीएमसी के आरोपों का खंडन करते हुए सिन्हा का कहना है कि चूंकि सरकार घर के अंदर टॉइलट निर्माण को बढ़ावा दे रही थी, इसलिए हमने शौचालय निर्माण करवाया। जिससे की बिल्डिंग के कर्मचारी इस शौचालय का इस्तेमाल कर सकें।
आवास के इस हिस्से को बीएमसी की ओर से​ गिराए जाने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने कहा कि पूजा घर को अस्थायी जगह शिफ्ट कर दिया गया है।

जब शॉटगन से पत्रकारों ने पूछा कि क्या उन्हें यशवंत सिन्हा को समर्थन देने का खामियाजा भुगतना पड़ा है, इस पर सिन्हा ने मुस्कुराते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

गौरतलब है कि राज्य सरकार के खिलाफ यशवंत सिन्हा ने अकोला में एक किसान रैली की थी, जिसे शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना समर्थन दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...