शरद पवार का PM मोदी को जवाब

0
53

चुनाव आते ही नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का लगाना शुरू हो जाता है. नेता एक-दूसरे पर निजी हमले करने से भी बाज नहीं आते. ताजा मामला है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनसीपी नेता शरदपवार के बीच बहसबाजी का।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवार वाली टिप्पणी पर पलटवार किया है. शरद पवार ने पूछा है कि मोदी को कैसे पता कि परिवार कैसे चलाते हैं।

शरद पवार ने कहा, ‘वे (मोदी) कैसे जान सकते हैं कि परिवार कैसे चलाते हैं. इसी वजह से वे दूसरों के घर में तांक-झांक करते हैं. मैं इससे ज्यादा भी कह सकता हूं. लेकिन मैं इस निम्नतर स्तर तक नहीं जाना चाहता।
शरद पवार ने कहा, ‘मोदी कहते हैं कि पवार साहब अच्छे आदमी हैं लेकिन उन्हें पारिवारिक समस्या है. उनके भतीजे उनके हाथ से निकल गए हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि मेरे घर में क्या चल रहा है इससे उन्हें क्या मतलब है. लेकिन इसके बाद मुझे एहसास होता है कि मेरे पास पत्नी है, बेटी है, दामाद और भतीजे हैं जो मुझसे मिलते हैं लेकिन उनके(मोदी) के पास कोई नहीं है।
वहीं शरद पवार की टिप्पणी पर मोदी ने भी पलटवार किया है. प्रधानमंत्री बोले कि शरद पवार मेरे परिवार को लेकर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें ऐसी बात करने का हक है. लेकिन मैं जो आज जिंदगी जी रहा हूं वह भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु की प्रेरणा से अपना परिवार आगे बढ़ा रहा हूं।
प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले भी वंशवाद और भाई-भतीजावाद को लेकर  विरोधी दलों पर निशाना साधते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...