शादी टलने से दुखी प्रेमी जोड़े ने होटल में जहर खाया, युवती की मौत

0
56
DEMO PIC

गाजियाबाद। गाजियाबाद शहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ठहरे एक प्रेमी जोड़े ने शुक्रवार को जहर खा लिया। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई जबकि युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली पूजा और उसके मंगेतर सुबोध ने शहर कोतवाली के बजरिया स्थित शुभम होटल में रात 1:30 बजे चेक इन किया था।

सुबह के समय जब रूम सर्विस स्टाफ ने साफ-सफाई के लिए रूम का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। रूम सर्विस स्टाफ ने इसकी सूचना होटल के मैनेजर को दी। इसके बाद होटल मैनेजर ने शहर कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुला लिया।

पुलिस होटल के रूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखा कि पूजा व सुबोध ने जहर खाया हुआ था। आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने पूजा को मृत घोषित कर दिया। वहीं सुबोध की हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी तय हो गई थी, लेकिन शादी की तारीख बदलने की वजह से दोनों के परिवारों के बीच मनमुटाव चल रहा था। इससे आहत होकर ही दोनों ने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...