शादी से इनकार करने पर छात्रा पर पड़ोसी ने किए फायर, पेट-हाथ में लगीं 2 गोलियां, हालत गंभीर

0
51

ग्वालियर.शादी से इनकार करने पर आईएएस की तैयारी कर छात्रा पर पड़ोसी युवक ने फायरिंग कर दी। घटना रविवार को हजीरा थाना क्षेत्र के वैष्णो पुरम में हुई। छात्रा को दो गोली हाथ और पेट में लगी हैं। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने हमलावर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी के परिजन ने कहा- हमारे बेटे को झूठा फंसाया जा रहा है। उन्होंने कुछ सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए गए हैं।

वैष्णो पुरम में रहने वाली बीएससी ग्रेज्युएट पूजा (21) पुत्री दिवंगत निरंजन सिंह राजावत आईएएस की तैयारी कर रही है। रविवार सुबह पूजा अपने भाई राम राजावत के साथ दवा लेने जाने वाली थी। जब वह घर के बाहर खड़ी थी, तभी उसका भाई घर के अंदर हेलमेट लेने के लिए चला गया। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले नितिन पुत्र लालजी भदौरिया ने कट्टे से फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली पूजा के बाएं हाथ और एक पेट के निचले हिस्से में लगी। लहूलुहान जमीन पर गिरी पूजा को परिजन ने उसे सहारा हॉस्पिटल में दाखिल कराया है।

मेरा सपना आईएएस बनने का है। मैं तैयारी भी कर रही हूं। पड़ोस में रहने वाला नितिन भदौरिया कोचिंग आते-जाते में रास्ता रोकता था। कई बार टैंपो में भी परेशान कर चुका है। घरवालों ने कोचिंग बंद करा दी। घर से निकलना भी बंद कर दिया था। इसके बाद भी वह परेशान करता था। हर समय खौफ में जी रहे थे। घर पर कई बार पत्थर फेंके गए। सुबह से मेरे सिर और पूरे शरीर में दर्द हो रहा था। भैया से कहा तो वह यादव धर्मकांटा के पास स्थित क्लीनिक पर ले जा रहे थे। उन्होंने बाइक बाहर निकाली तो मैं बाइक के पास पहुंच गई। मैं घर के सामने ही खड़ी थी। भैया हेलमेट भूल गए। वह अंदर हेलमेट लेने गए तभी नितिन ने सामने से 2 गोलियां चलाईं। गोली हाथ और पेट में लगीं। मैं बेहोश हो गई। आंखें अस्पताल में खुलीं। नितिन के कारण मेरा और मेरे परिवार का जीना तक मुश्किल हो गया है।
मेरी बहन को नितिन भदौरिया कई महीनों से परेशान कर रहा था। उसके कारण घर से बाहर तक निकलना बंद करा दिया था। फिर भी वह छत पर धमकियों भरे खत लिखकर भेजता था। वह बार-बार कहता था कि शादी नहीं की तो जिस तरह उसके पिता की मौत हुई। पूरे परिवार को मरना पड़ेगा। वह आत्महत्या करने की बात भी कहता था। दो दिन पहले भी झगड़ा हुआ था। तब उसने और उसके परिजनों ने पथराव किया था। -राम राजावत, पूजा का भाई

पूजा का भाई ही फुटेज मेें कट्टा लिए दिखा है
नितिन के पिता लालजी भदौरिया ने बताया कि मेरे बेटे को झूठा फंसाया जा रहा है। पूजा खुद ही पत्र छत पर फेंकती थी। उसके भाई अमित राजावत ने ही उसे गोली मारी। सीसीटीवी फुटेज में वह कट्टा लोड करता दिख रहा है। इससे 5 मिनट पहले ही नितिन निकल गया था। मेरे पास कई पत्र हैं, जो पूजा ने खुद लिखे।

फुटेज और पत्र की जांच होगी
एएसपी अमन राठौर ने बताया कि प्रथम दृष्टया छात्रा के बताए आधार पर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। युवक के परिजन ने जो सीसीटीवी फुटेज और पत्र दिए हैं, उनकी भी जांच कराई जाएगी। आगे जो साक्ष्य मिलेंगे, उस आधार पर कार्रवाई होगी। आरोपी की तलाश जारी है।

अारोपी के परिजन बोले- 5 मिनट पहले निकल गया था बेटा

– 5 मिनिट बाद 10:51:00 बजे छात्रा का भाई अमित राजावत हाथ में कट्टा लेकर भागता दिख रहा है।
– 10:51:09 बजे वह नितिन के घर के सामने कट्टा लोड करता है और गली के मोड़ की तरफ भागता है, उसके पीछे छोटा भाई राम राजावत उसे रोकने का प्रयास करता है।
– पूजा का भाई राम का कहना है कि जिस कट्टे से बहन को गोलियां मारी गईं, वह फेंककर नितिन भाग गया था। अमित ने वही कट्टा उठाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...