शाहजहांपुर में मिठाई की दुकान में फटा सिलेंडर, 5 घायल

0
49

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के तिलहर कस्बे में मंगलवार सुबह मिठाई की एक दुकान में रसोई गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में दुकान मालिक समेत पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

चार लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जख्मी लोगों में एक बालक भी शामिल है।

तिलहर कस्बे के भक्ति चौराहे पर भैयालाल की मिठाई की दुकान है। त्यौहार के कारण इन दिनों मिठाई बनाने का काम तेजी से हो रहा है।

मंगलवार सुबह करीब 11:30 बजे दुकान में मिठाई बनाने का काम चल रहा था। इस दौरान दुकान मालिक भैयालाल, कुलदीप, शिवम, अकबर, सुखदेव आदि लोग मौजूद थे। तभी अचानक दुकान के अंदर रखा गैस सिलेंडर धमाके के साथ फटा और चारों तरफ आग फैल गई।

इस आग में दुकान में मौजूद 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मोहल्ले के आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

कुछ लोगों ने तत्काल पुलिस को खबर कर दी। एसडीएम मोइनुल इस्लाम भी हादसा स्थल पर पहुंचे। सभी झुलसे हुए लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद गंभीर रूप से झुलसे दुकान मालिक भैया लाल, कुलदीप, शिवम, अकबर को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

एसडीएम ने कहा कि मामले की जांच के लिए फायर सर्विस को बुलाया गया है। टीम जांच कर बताएगी कि आग कैसे लगी, हालांकि भैया लाल का कहना है कि गैस सिलेंडर का पाइप निकल गया था, जिससे आग लगी, लेकिन मोहल्ले के लोगों का कहना है कि धमाका हुआ था, उसके बाद आज दिल्ली पुलिस को मौके पर नहीं मिला है

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...