शिल्पा शिंदे के निशाने पर आए विकास गुप्ता, लगाया ये बड़ा आरोप

0
176
shilpa-shinde-vikas-gupta

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। शो की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। शो में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता आपस में लड़ाई करते भी नजर आ चुके हैं। दोनों के बीच होने वाली लड़ाई ने दर्शकों को एंटरटेन भी किया। इसी दौरान शिल्पा शिंदे ने कहा है, ”विकास नहीं चाहते थे कि मैं बिग बॉस शो का हिस्सा बनूं। मैं बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा बनने जा रही यह बात विकास गुप्ता जानते थे, और उन्होंने मुझे शो में न जाने देने का प्रयास भी किया।” बिग बॉस शो में शिल्पा और विकास के बीच कई उतार-चढ़ाव देने को मिले थे। शुरुआती हफ्तों की लड़ाई के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा शिंदे ने बताया कि, ”मेरे शो जीतने के बाद यह भी अफवाह उड़ाई गई कि मैं शो सलमान खान की वजह से जीती। शिल्पा ने कहा, सलमान ने मुझसे केवल एक ही चीज कही थी कि मैंने शो में गेम बहुत अच्छे से खेला। मैं सलमान खान को व्यक्तिगत रुप से नहीं जानती थी और मैंने कभी यह महसूस भी नहीं किया कि उन्होंने पक्षपात किया। जब मैं शो से बाहर आई तो मुझे एक चीज पता चली कि सलमान खान और चैनल ने मेरे पूर्व के कोर्ट केस के बारे में जानकारी की थी।”

रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा का कहना है, ”विकास गुप्ता बिग बॉस में जाने से रोकना चाहते थे, विकास गुप्ता जानते थे कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रही, इसलिए उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दिया। मैं यह नहीं कहती कि केस विकास गुप्ता ने ही कराया लेकिन इस कहानी की जड़ विकास गुप्ता ने ही रखी होगी। मुझे याद है जब ‘भाबी घर पर हैं’ शो कर रही थी तो विकास ने मुझसे कहा था कि मैं तुमको घर पर बैठाऊंगा।” शिल्पा ने कहा, ”मुझे याद है एक वीकेंड के वॉर में सलमान खान ने विकास गुप्ता से कहा था, विकास तुम मुझे भी काम करने से रोकोगे, मुझसे भी बदला लोगे क्या?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...