श्रद्धा कपूर बनी साइना नेहवाल

0
48

Related imageमुंबई।   ‘स्त्री’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहीं श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक है। लंबे समय से अटकी पड़ी इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसके बाद अब साइना बनीं श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। श्रद्धा कपूर ने खुद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन की जमकर प्रैक्टिस की है। पिछले दिनों साइना नेहवाल के साथ उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थीं। जिसमें उन्होंने साइना से खेल के टिप्स लिए थे। श्रद्धा कपूर ने अपना रोजाना का शेड्यूल भी बदल दिया है। हर रोज सुबह 5 बजे उठकर वो वर्कआउट करती हैं।


हरे निशान में खुले शेयर बाजार

साइना नेहवाल की बायोपिक श्रद्धा कपूर के फिल्मी करियर की दूसरी बायोपिक होगी। इससे पहले वह डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारेकर की बायोपिक में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा श्रद्धा की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री‘ हाल ही में रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 130 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

VIVO वी9 प्रो 19,990 रुपये में लांच

वहीं साइना भी फिल्म को लेकर उत्सुक हैं और उनका कहना है कि वह दस साल से लोगों की नजरों हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि यह बायोपिक बनी तो लोगों का ध्यान खेलों और खिलाड़ियों पर अधिक जाएगा। लोग अपने बच्चों को खिलाड़ी बनने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

फिल्म ‘बाजार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...