श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने रेड कारपेट पर बिखेरे अपने जलवे

0
101

मुंबई।      अपनी पहली ही फिल्म के साथ श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही। जान्हवी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को लोगों ने हाथों हाथ लिया था और अपनी पहली ही फिल्म से जान्हवी कपूर स्टार्स की श्रेणी में आ गई है। ‘धड़क’ की सफलता के बाद जान्हवी अपने स्टारडम को भरपूर जी रही हैं और उनकी हालिया रिलीज हुई फोटोज इस बात का सबूत है।

janhvi 2

जान्हवी बॉक्स ऑफिस के लिहाज से अभी तक सबसे अच्छे डेब्यू करने वाले स्टारकिड की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गई हैं। बीती रात जान्हवी कपूर वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2018 के लिए जब पहुंची तो वो किसी जन्नत की हूर या परियों की रानी से कम नहीं लग रही थीं।

जान्हवी कपूर ने अपने पहले रेड कारपेट इवेंट के लिए मशहूर फैशन डिजाइनलर राल्फ एंड रुसो की ड्रेस को पहनना पसंद किया और इसे उन्होंने फ्लावर लुक वाले बड़े इयरिंग के साथ पहना। इस ड्रेस और फैशन एक्सेसीरिज में जान्हवी मल्लिका-ए-हुस्न नजर आ रही थीं। ये पहली बार है जब जान्हवी ने रेड कारपेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे  हैं।

janhvi

जान्हवी अपनी पहली फिल्म में पार्थवी के किरदार में करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकी हैं और इसमें अब कोई दो राय नहीं है कि वो आने वाले समय में अपनी मॉम श्रीदेवी की ही तरह बॉलीवुड पर राज करने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...