संतों ने राज्यपाल से भेंट कर राम मंदिर को लेकर कानून बनाने की मांग रखी

0
60
संतों ने राज्यपाल कल्याण सिंह से भेंट कर राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून बनाने की मांग रखी गई. विश्व हिंदू परिषद और संतों का कहना था कि देश के 100 करोड़ लोगों की  इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर बने,  लेकिन सरकार कानूनी पेचीदगियों का हवाला देकर राम लला का मंदिर नहीं बना रही है।
ऐसे में संतो ने राज्यपाल कल्याण सिंह से मांग की है कि संसद में इस समय बीजेपी सरकार को पूर्ण बहुमत है. बीजेपी सरकार को चाहिए कि वह सदन में कानून बनाएं और राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू करें. संतों ने यह भी कहा कि जब  एससी-एसटी कानून को लेकर सदन में कानून बनाया जा सकता है,  तो फिर राम मंदिर को लेकर जो देश की 100 करोड़ आबादी की इच्छा है.  उसको क्यों पूरा नहीं किया जा सकता ।
संतों ने यहां तक भी कहा सरकार के पास वक्त है. वह सदन में कानून लाकर राम मंदिर का निर्माण करें नहीं तो दिसंबर के बाद होने वाले संतों के समागम में आगे की रणनीति तय की जाएगी.  संतों ने यह भी कहा कि बीजेपी जब सत्ता में नहीं आई थी. उससे पहले उन्होंने कहा था कि अगर  स्पष्ट बहुमत से सरकार बनी तो वह राम मंदिर निर्माण की ओर कदम बढ़ाएंगे. ऐसे में अब बीजेपी  2019 के चुनाव के भरोसे राम मंदिर निर्माण की मुद्दे को टाल नहीं सकती।
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...