सनी लियोनी इसलिए नहीं करना चाहाती थी ‘गेम आॅफ थ्रोन्स’ में एक्टिंग

0
99

Image result for sunny leoneअमेरिकन सीरीज ‘गेम आॅफ थ्रोन्स’ की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। इस सीरीज ने दुनियाभर में अपने करोड़ों प्रशंसक बनाएं हैं। डेविड बेनिआॅफ और डीबी वेईस की इस सीरीज के भारत में भी लाखों दीवानें हैं। इसे ‘गेम आॅफ थ्रोन्स’ को लेकर दीवानगी ही कहिए कि हर एक्टर इस सीरीज का हिस्सा बनने के लिए लालायित था। इस सीरीज का हिस्सा बनने का आॅफर सनी लियोनी को भी मिला था लेकिन सनी ने इसका हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया। सनी लियोनी ने हाल ही में इसका खुलासा फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए किया है। सनी इन दिनों मैन वर्सेज वाइल्ड विद सनी लियोनी में मशगूल है।

कियारा आडवाणी ने मुकेश अंबानी की बेटी को दिलचस्प अंदाज में दी सगाई की बधाई

सनी लियोनी ने इस बातचीत में बताया कि आखिर उन्होंने ‘गेम आॅफ थ्रोन्स’ जैसी चर्चित और दुनियाभर में हिट सीरीज का हिस्सा बनने से क्यों इनकार कर दिया। सनी ने कहा- ‘मुझे एक दिन मैसेज मिला। उस शख्स ने मुझे कहा कि मैं जानता हूं कि हम आखिरी वक्त में आपको अप्रोच कर रहे हैं लेकिन हम आपको गेम आॅफ थ्रोन्स में कास्ट करना चाहते हैं। ये मैसेज पढ़कर मुझे लगा कि ये क्या हो गया! ऐसा कैसे संभव हुआ! मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था। फिर उस शख्स ने आईएमडीबी का भी एक लिंक भेजा जहां उसकी प्रोफाइल थी और बाद में जब हमने क्रास चेक किया तो वह शख्स फेक निकला’ सनी लियोनी इस ट्रैप में नहीं फंसी और उन्होंने उस शख्स का बैकग्राउंड खंगाल मारा। सनी ने इस दौरान यह भी बताया कि जब उन्हें ‘गेम आॅफ थ्रोन्स’ का हिस्सा बनने के लिए ये फेक मैसेज मिला था तो शुरुआत में उनके आश्चर्य की कोई सीमा नहीं थी।Image result for sunny leone

सनी लियोनी के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपने तमिल डेब्यू की जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं। सनी लियोनी तमिल फिल्म ‘वीरमा देवी’ से अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में सनी वॉरियर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के बारे में सनी लियोनी ने बात करते हुए हाल ही में कहा था- ‘इस फिल्म के बाद मेरी इमेज पूरी तरह से बदल जाएगी और इसे लेकर मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं। मुझे हमेशा से ही एक्शन सीक्वेंस करना पसंद था। मैंने इस तरह की स्क्रिप्ट के लिए सालों इंतजार किया है। मैंने उसी क्षण से इस किरदार की तैयारी करनी शुरू कर दी थी जब डायरेक्टर ने मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट नैरेट की थी। मेरे दक्षिण भारत में खूब फैंस हैं खासकर आंध्रप्रदेश तमिलनाडु और केरल में।

मैं पब्लिसिटी का भूखा नहीं:आयुष शर्मा

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...