समन का जवाब देने कोर्ट पहुंचीं नवजोत कौर सिद्धू

0
62

अमृतसर। अमृतसर रेल हादसे के दौरान लापरवाही बरते के आरोप में समन का सामना कर रही नवजोत सिंह सिद्धू की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू शुक्रवार को कोर्ट पहुंची.नवजोत कौर सिद्धू अपने साथ नवजोत सिंह सिद्धू की रिटन स्टेटमेंट लेकर स्पेशल एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट बी पुरुषार्थ के समन पर अपना जवाब देने के लिए पहुंची हैं.

ज्ञात रहे कि नवजोत कौर सिद्धू लगातार ये कहती रही हैं कि वो हादसे के ठीक पहले आयोजन स्थल से निकल गईं थी. उन्होंने पहले अपने बयान में कहा कि रावण दहन के बाद जब वो आयोजन स्थल से निकल गई तो उसके 15 मिनट बाद उन्हें हादसे के बारे में जानकारी मिली जबकि अपने दूसरे बयान में उन्होंने कहा कि रावण दहन के बाद जैसे ही वो गाड़ी में बैठीं तो उन्हें 1 मिनट बाद हादसे के बारे में पता लगा. लेकिन CCTV की तस्वीरें अलग ही कहानी कह रही है.

ज्ञात रहे कि अमृतसर में दशहरा उत्सव के दौरान DMU ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई और करीब इतने ही लोग घायल हुए हैं. इस हादसे के बाद से रेलवे और पंजाब सरकार सवालों के घेरे में है. रेलवे ने इसमें अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की चूक होने से इनकार किया है. रेल राज्य मंत्री, रेलवे बोर्ड प्रमुख और डीआरएम तीनों ने ही ट्रेन के ड्राइवर का बचाव किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...