सरकारी ठेकेदार के कर्मचारियों से 19 लाख की लूट

0
62

गाजियाबाद के पॉश इलाके वसुंधरा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब हथियारबंद बदमाशों ने एक सरकारी ठेकेदार के कर्मचारियों से 19 लाख रुपये लूट लिए. वसुंधरा साईं मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्विफ्ट डिजायर कार को ओवरटेक किया और कर्मचारियों को रोककर उन पर रिवाल्वर तान दी.

वारदात दोपहर करीब तीन बजे की है. बिजली विभाग के एक सरकारी ठेकेदार के तीन कर्मचारी बैंक से 19 लाख रुपये निकालकर इंदिरापुरम स्थित शक्ति खंड अपने दफ्तर की तरफ जा रहे थे. बदमाशों ने कर्मचारियों को गन पॉइंट पर ले लिया और इनसे बैग में रखे सारे पैसे लूट लिए. साथ ही वे कर्मचारियों का लैपटॉप भी लूट ले गए.

पुलिस का कहना है कि जिस तरह से बदमाशों ने लूट की वारदात को पीछा करके अंजाम दिया है, उससे ना सिर्फ ये शक हो रहा है कि ये बदमाश इनका बैंक से ही पीछ कर रहे थे, बल्कि इस बात का भी अंदेशा है कि कहीं न कहीं लुटेरों को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि किस वक्त ये कर्मचारी कैश लेकर जाने वाले हैं.

पुलिस आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों का कोई सुराग मिल सके. पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि अगर पुलिस आसपास गश्त करती होती तो इस तरह की वारदात से बचा जा सकता था.

पीड़ितों का कहना है कि बदमाशों के पास हथियार थे. उन्होंने ब्लेड जैसी नुकीली चीज से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. अगर पीड़ित कर्मचारी उनका विरोध करते तो वह गोली मार देते हैं. फिलहाल, गाजियाबाद के एसएसपी पूरे मामले की जांच की बात कह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...