सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘लवरात्रि‘ के टीजर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

0
33

मुंबई।   सलमान खान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं।  आयुष की फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म का सबसे पहला पोस्टर इसी साल ‘वेलेन्टाइन डे’ पर रिलीज किया गया था।

फिलहाल यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है।  रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा। आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म में को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन साथ होंगी।

Image result for loveyatri

फिल्म के पहले पोस्टर से लेकर टीजर रिलीज होने तक सलमान खान के फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है। ‘लवरात्रि’ का टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।  टीजर में आयुष और वारिना डांडिया करते नजर आ रहे हैं।

ये प्रेम कहानी गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है। गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है।  ऐसे में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गरबा करते हुए दिखे।  दोनों नए कलाकर के बीच नवरात्रि में दिखी प्यार की झलक ‘लवरात्रि’ नाम दे रही है।

लगभग डेढ़ महीने पहले लॉन्च हुए फिल्म ‘लवरात्रि‘ के टीजर के ट्रेलर को आज लॉन्च कर दिया जाएगा। लवरात्रि के टीजर को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है और यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी है।

Aayush Sharma and Warina Hussain starrer Loveratri’s trailer will be launched in ten cities, read details

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के ट्रेलर को काफी बड़े स्तर पर लॉन्च किया जाना है। ट्रेलर को एक साथ दस शहरों में लॉन्च किया जाएगा।

अहमदाबाद, कोलकाता, पुणे, चंडीगढ़, इंदौर, बैंगलोर, लखनऊ और बड़ौदा में भी ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...