सलमान खान ने कटरीना कैफ को ट्वीट करके किया फिल्म ‘भारत’ में स्वागत

मुंबई।     फिल्म ‘भारत’ में कटरीना कैफ की एंट्री हो गई है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने मिड-डे से बात करते हुए लोगों को बताया था कि वो एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को डायरेक्ट करने के लिए उत्साहित हैं।

अली अब्बास जफर के बाद अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कटरीना कैफ का फिल्म ‘भारत’ में स्वागत किया है। सलमान खान ने अपने ही स्टाइल में ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक सुंदर सुशील लड़की जिसका नाम कटरीना कैफ… स्वागत है आपका भारत की जिंदगी में…’

आपको बता दें सलमान खान और कटरीना कैफ काफी सालों से अच्छा रिश्ता साझा करते आ रहे हैं जिस कारण कटरीना कैफ ने फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा बनना स्वीकार किया है। बॉलीवुड के गलियारों से सामने आ रही खबरों के अनुसार फिल्म ‘भारत’ के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने खुद कटरीना कैफ को फिल्म का ऑफर दिया था।

Image result for katrina nd salman

काफी लम्बे समय से हॉलीवुड में काम कर रही प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले ही अचानक यह ऐलान कर दिया कि वो ‘भारत’ नहीं करेंगी। सलमान खान की ‘भारत’ प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म मानी जा रही थी लेकिन देसी गर्ल के ऐलान के बाद हर कोई चौंक गया। ‘प्रियंका चोपड़ा इस साल के अंत में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी रचाने की प्लानिंग कर रही हैं, जिस कारण उन्होंने इस फिल्म से किनारा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...