सलमान संग काम कर चुकी एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

0
48

 Flora Sainiमुंबई।   एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर सेक्शुअल हैरसमेंट विवाद के साथ ही इंडस्ट्री के कई किस्से सामने आ चुके हैं। नाना पाटेकर के बाद जहां डायरेक्टर विकास बहल, सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर भी सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे, वहीं आज फेमस एक्टर आलोक नाथ पर भी यौन शोषण का आरोप लगने से सभी हैरान हैं। इस बीच स्त्री फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी अपने साथ हुए छेड़छाड़ और मारपीट का जिक्र किया है। स्त्री’ में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके साथ मारपीट और शोषण किया।

भारत में महिला होना मुश्किल : सोहा अली खान

फ्लोरा ने बताया- मैं गौरांग को डेट कर रही थीं। डेटिंग के दौरान गौरांग ने  मेरे साथ मारपीट की। गौरांग ने मुझे कभी भी काम नहीं मिलने की धमकी भी दी और उसने ऐसा किया भी। मुझे फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया। लोग न तो मुझसे मिलना चाहते थे और न ही मेरा ऑडिशन लेना चाहते थे। जब मुझे काम मिलना बंद हो गया तब जाकर मुझे लगा मैंने गलती की है। मुझे चुप ही रहना चाहिए था। मैं भागना चाहती थी ताकि लोगों की नजरें मुझे जज न करें और मुझे सिर्फ काम दें। आपको यकीन नहीं होगा कि मेरे बाद भी कई ऐसी लड़कियां थीं जो उसी शख्स के हाथों शोषित हुईं।flora saini

बता दें कि फ्लोरा ने दक्षिण के अभिनेता रजनीकांत, विजयकांत, प्रभु, कार्तिक, डॉक्टर बालाकृष्णन, वेंकटेश, जगपति बाबू, डॉक्टर राजशेखर और अन्य बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।  फ्लोरा ने अभी तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में ‘दबंग 2’, ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’ और ‘बेगमजान’ जैसी फिल्में की हैं।

तनुश्री-कंगना के बाद इस प्रोड्यूसर ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप

————————————————————————-

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...