साधारण कैदियों जैसे व्यवहार पर लालू ने की जज से शिकायत

0
80
lalu-yadav

नई दिल्ली। चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिए गए लालू यादव इन दिनों साधारण कैदियों की तरह जेल में अपनी सजा काट रहे हैं। लालू ने इस बात की शिकायत सीबीआई के स्पेशल जज से की। आपको बता दें कि लालू को साधारण कैदियों की तरह जेल में रखा गया है। बुधवार के दिन लालू के दो सेवादारों को भी जेल से रिहा कर दिया गया था, ये दोनों सेवादार फर्जी केस के तहत जेल में थे।

दुमका खजाना मामले में लालू यादव बुधवार को सुनवाई के लिए पेश हुए थे। इस सुनवाई से पहले लालू यादव जज शिवपाल सिंह से बातचीत करते नजर आए। इस दौरान लालू ने कहा कि, जेल प्रशासन उन्हें अपने कार्यकर्ताओं से मिलने की इजाजत नहीं देता है।
लालू यादव की शिकायत पर जज शिवपाल सिंह ने कहा कि जेल नियमानुसार ही आगंन्तुकों को आपसे मिलने दिया जाएगा। इसके लिए मैंने आपके लिए खुली जेल की सिफारिश की थी।

लालू ने अपने अंदाज में कहा कि, साहब अगर खुली जेल में मेरे कार्यकर्ताओं को मिलने से रोका जाएगा तो नरसंहार हो सकता है। झारखंड के सभी 20 हजार पुलिसकर्मियों को सुरक्षा में तैनात करना होगा। इस पर जज शिवपाल सिंह ने कहा चिंता ना करें, ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

दुमका खजाना मामले में बातचीत करते हुए लालू ने कहा—सर, इस मामले में मुझे ढाई साल की सजा होनी चाहिए। इस पर जज शिवपाल सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि ऐसी बात यहां नहीं होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...