साल 2018 की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘राजी’…..

‘पद्मावत’, ‘बागी 2’, ‘रेड’ और  ‘पैडमैन’ के बाद आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘राजी’ साल की पांचवी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राज़ी’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म महज तीन दिन में अपनी लागत निकलती नजर आ रही है. दिन-ब-दिन ‘राजी’ की कमाई में भारी बढ़त देखने को मिल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 14.11 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया है. इसी के साथ आलिया भट्ट की स्पाई थ्रिलर ने पहले वीकएंड पर 32.94 करोड़ रुपये बटोर लिए. 3 दिन में तकरीबन 33 करोड़ कमाने वाली ‘राजी’ साल 2018 की पांचवी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी.

‘राज़ी’ एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है.

Image result for raazi स्टिल्स

मालूम हो कि, मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़, शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को 14.11 करोड़ रुपये बटोरे है. पहले वीकएंड पर फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई की है, अब देखना दिलचस्प होगा कि वीकडे पर फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब होती है या नहीं.

Read Also:ICICI Bank के नेट प्रॉफिट में 45% की गिरावट
  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...