सिंधिया ने उड़ाया मोदी और शिवराज का मजाक

0
77

कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादितज्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का जमकर मजाक उड़ाया. बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने इन दोनों नेताओं की मिमिक्री भी की।

कांग्रेस नेता सिंधिया ने पी एम मोदी की मिमिक्री करते हुए कहा, ‘नरेंद्र मोदी कहते थे, जब मैं शासन में आऊंगा, तो बुलेट ट्रेन लाऊंगा. मैं मुंबई और अहमदाबाद के बीच में बुलेट ट्रेन लाऊंगा. अरे मोदी जी….बुलेट ट्रेन तो नहीं आई, लेकिन आपके कार्यकाल में पेट्रोल का दाम बुलेट की तरह 90 रुपये और डीजल का दाम 75 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है. और मोदी जी विदेश का भ्रमण कर रहे हैं. महंगाई जरूर बुलेट ट्रेन की तरह बढ़ रही है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर चुटकी लेते हुए सिंधिया ने कहा, ‘हमारे मुख्यमंत्री…जो कांग्रेस के जमाने में संसद पर धरना करते थे, जो भोपाल में…साइकिल से सीएम हाउस से वल्लभ भवन तक जाते थे, आज तो उड़न खटोले से उड़ते हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘जब चुनाव का समय आया, तो शिवराज सिंह जी प्लेन और उड़न खटोले से उतरकर मध्य प्रदेश की अमेरिका जैसी सड़कों पर बस से चल रहे हैं. ये साधारण बस नहीं है. ये करोड़ों की बस है. इसमें आलीशान सोफा सेट लगे हुए हैं. बड़ी टीवी लगी है, ताकि रात को मुख्यमंत्री जी का मनोरंजन हो. मुझे ये समझ में नहीं आता कि ये जन आशीर्वाद लेने जा रहे हैं या देने जा रहे हैं।

इस दौरान सिंधिया ने किसानों के खिलाफ पुलिस गोलीबारी और व्यापम घोटाला समेत अन्य मुद्दों को लेकर भी शिवराज सरकार पर हमला बोला।

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...