सीक्रेट वकेशन से लौट आए बॉलीवुड की सबसे पॉवरफुल जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

0
73

मुंबई।    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने सीक्रेट वकेशन से लौट आए हैं। यह दोनों कुछ दिन पहले फ्लोरिडा गए थे जहां पर इन दोनों स्टार्स को एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखा गया। कुछ खास पल एक दूसरे के साथ बिताने के बाद यह कपल वापस मुंबई आ गए हैं। इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर को कैजुअल कपड़ों में देखा गया। दीपिका सफेद टॉप के साथ सफेद ट्रैक पैंट में दिखीं तो वहीं रणवीर टी-शर्ट के साथ काले रंग की ट्रैक पैंट में नजर आए। हालांकि दोनों ही स्टार कैजुअल लुक में भी काफी स्टाइलिश नजर आ रहे थे। रणवीर हमेशा से ही दीपिका का खास ख्याल रखते है और इस बार भी यही देखा गया।

Deepika and Ranveer

एयरपोर्ट पर भी रणवीर दीपिका का हाथ पकड़े हुए थे और दीपिका को उनकी कार तक ड्रॉप किया। इस बात से इतना तो साफ है कि रणवीर केयरिंग ब्वॉयफ्रेंड जरूर हैं। रणवीर और दीपिका के अफेयर की खबरें साल 2013 से ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही आने लगी थी।

दोनों कपल ने कभी भी अपने रिश्ते की बात को कबूल नहीं किया लेकिन रणवीर इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार मीडिया के सामने कई बार कर चुके हैं। खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर इस साल नवंबर तक शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि सब कुछ तय हो गया है।

जानकारी के मुताबिक रणवीर और दीपिका ने शादी के लिए इटली की ‘लेक कोमाे’ नाम की जगह को फिक्स किया है । यह जगह इटली के लोम्बार्डी में है। शादी 10 नवंबर को होगी। यह जानकारी रणवीर और दीपिका के नजदीकी सूत्रों ने दी है । इस लेक के पास एक बेहद खूबसूरत विला है। यहीं पर शादी की सभी रस्मों को पूरा किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...