सीपी जोशी RCA से ललित मोदी की विरासत खत्म करने की तैयारी में

0
53
बैठक के बाद अध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि बीसीसीआई की ओर से आरसीए की बहाली को लेकर लगातार प्रयास जारी हैं. जोशी ने यह भी बताया कि बीसीसीआई ने कुछ शर्ते बहाली के लिए रखी है जिसको लेकर आरसीए काम कर रहा है. उन्होंने बताया कि बीसीसीआई ने कहा था कि ललित मोदी को राजस्थान की क्रिकेट से बाहर किया जाए, लेकिन अभी तक नागौर जिला क्रिकेट संघ जिसके ललित मोदी अध्यक्ष है।
जोशी ने कहा कि ललित मोदी ने अभी तक रिजाइन नहीं दिया है. ऐसे में आरसीए की बहाली मुश्किल है. वहीं आज आयोजित हुई बैठक के बाद यह तय माना जा रहा है कि नागौर जिला क्रिकेट संघ के अलावा अलवर और गंगानगर जिला क्रिकेट संघ को भी निलंबित किया जाएगा।
दरअसल ललित मोदी के बेटे रुचिर मोदी अलवर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं और महमूद आब्दी जो ललित मोदी के करीबी माने जाते हैं जो कि श्री गंगानगर से अध्यक्ष हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि नागौर, अलवर और श्रीगंगानगर जिला क्रिकेट संघ को भी निलंबित करने की कार्रवाई आरसीए ने अब शुरू कर दी है।

बैठक में आरसीए सचिव आरएस नान्दू और कोषाध्यक्ष पिंकेश पोरवाल को छोड़कर सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. आरसीए की आज कोई बैठक के बाद तय माना जा रहा है कि सीपी जोशी की वापसी के बाद आरसीए मैं अब लगातार बड़े बदलाव होते रहेंगे और जैसा सीपी जोशी ने बताया कि क्रिकेट के हितों को लेकर भी लगातार काम करते रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...