सीबीएफसी की आपत्ति के बाद इमरान हाशमी की चीट इंडिया का शीर्षक व्हाय चीट इंडिया में बदला गया

0
78

एजुकेशन सिस्टम पर बनी इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया अब नए टाइटल के साथ रिलीज होगी। CBFC ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स टी-सीरीज फिल्म्स, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमराशन हाशमी फिल्म्स ने एग्जामिंग कमेटी और रिवाइजिंग कमेटी से चर्चा के बाद फिल्म् को नया टाइटल व्हाय चीट इंडिया दिया है। साथ ही फिल्म की टैगलाइन- नकल में ही अक्ल है भी हटा दी गई है।

मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि फिल्म पिछले एक साल से सार्वजनिक डोमेन में रही है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह थी कि थिएटर के टीज़र, ट्रेलर और टेलीविज़न प्रोमोस को पहले ही फर्स्ट टाइटल के साथ सर्टिफाइ किया जा चुका है।

नहीं मिला दूसरा विकल्प : मेकर्स के अनुसार फिल्म 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है। और महज एक हफ्ते पहले फिल्म को इस नाम के साथ रिलीज करने के अलावा उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था। वैसे भी फिल्म को निर्धारित रिलीज डेट 25 जनवरी से पहले ही रिलीज किया जा रहा है, क्योंकि उस दिन शिवसेना संस्थापक रहे बाला साहब ठाकरे की फिल्म ठाकरे रिलीज हो रही है।

इमरान ने कसा तंज : फिल्म का टाइटल बदलने को लेकर इमरान हाशमी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन देते हुए तंज कसा है। इमरान ने नया पोस्टर शेयर किया है। वहीं कैप्शन में लिखा है- मत पूछो क्याें। लेकिन यह है क्यों। उफ्फ।

View this post on Instagram

Don’t ask WHY. But it’s WHY. Sigh. #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...