सीरियल ‘नागिन 3‘ में सुमित्रा दिंखी चुड़ैल के रूप में….

0
232

मुंबई।   ‘नागिन 3‘ हर हफ्ते टीआरपी चार्ट्स में तहलका मचा रहा है। शुरुआत से लेकर अभी तक इस सीरियल का जलवा बरकरार है और इस सीरियल के निर्माता भी हर हफ्ते ऐसे-ऐसे ट्विस्ट लेकर आते है कि दर्शक इसका अगला एपिसोड देखने के लिए बेकरार हो जाते है।

Related image

हमने देखा कि ‘नागिन 3‘ में अनु ने घर में बात फैला दी है कि बेला मां बनने वाली है। वहीं माहिर को ये बात सुनकर गहरा धक्का लगता है। माहिर को छोड़कर ये खबर सुनकर एंडी सहगल और उसकी पत्नी सुमित्रा की खुशी का ठिकाना नहीं होता है और तो और सुमित्रा बेला की हेल्थ को लेकर परेशान हो जाती है और अनु को कहकर डॉक्टर को घर पर बुलाकर चेकअप करने के लिए कहती है।

Image result for naagin 3 ki sumitra

 

यह पहला मौका नहीं है कि सुमित्रा बेला को लेकर इतनी परेशान हुई हों, माहिर से शादी करने से पहले ही बेला और सुमित्रा की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी। बता दें कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है कि ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि बेला को भी तगड़ा झटका लगेगा।

खबर की माने तो आने वाले दिनों में सुमित्रा की असली पहचान बेला के सामने आने वाली है। दरअसल सुमित्रा कोई इंसान नहीं बल्कि चुड़ैल है, जोकि नागमणी के लिए इंसानी रुप लेकर सहगल परिवार में आई है।

Image result for naagin 3 ki

वहीं नागरानी बेला ने भी ये कसम खा रही है कि वह नागमणि को कोई नुकसान नहीं होने देगी। ऐसे में धीरे-धीरे सुमित्रा बेला की सबसे बड़ी दुश्मन बन जाएगी और आने वाले दिनों में बेला की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...