सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम चाहत खन्ना की शादी पड़ी मुश्किल में

मुंबई।   मशहूर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी खत्म हो गई है और दोनों ने तलाक ले लिया है। इसके बाद एक और टीवी कपल शलमली देसाई और अविनाश सचदेव की भी शादी टूटने की खबरें सामने आईं और अब एक और टीवी स्टार की शादी खतरे में है।

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम चाहत खन्ना ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे ये अटकलें लगने लगीं है। चाहत खन्ना ने अपनी दोनों बेटियों के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है औऱ साथ में हैशटेग दिया है सिंगल मदर। अब इसके बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या उनकी शादी में कोई दिक्कत है।

चाहत खन्ना प‍त‍ि फरहान मिर्जा के साथ.

एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा है- ‘मुझे लगता है कि अभी इस मामले में कोई बयान देना जल्दबाजी होगी। सही समय आने पर मैं बात करूंगी। मुझे खुशी है कि आपने इस बारे में लिखने के बजाय मुझसे पूछना बेहतर समझा। मैं मीडिया से मुझे अभी बहुत अधिक प्राइवेसी दिए जाने की अपील करती हूं।’

चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्चा से शादी कर ली थी और अब वो दो प्यारे बच्चों जोहर और अमायरा की मां है। ये चाहत की दूसरी शादी थी। इससे पहले चाहत ने भारत नरसिंघानी से शादी की थी। ये उनकी लव मैरिज थी वो 16 साल की उम्र से उन्हें डेट कर रही थीं।

What, Is Bade Achche Lagte Hain fame actress Chahatt Khanna’s marriage also in trouble?

लेकिन बाद में घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद इन दोनों के रास्ते अलग हो गए थे और चाहत ने फरहान मिर्जा के साथ शादी कर ली थी। इस शादी में अभी तक सब कुछ ठीक ही लग रहा था। जुलाई में दोनों छुट्टियां बिताने के लिए ट्रिप पर भी गए थे जिसकी फोटोज भी चाहत ने पोस्ट की थीं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...