सीरियल ‘सिलसिला बदले रिश्तों का’ में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट

0
244

Image result for 'सिलसिला बदलते रिश्तों का में'मुंबई। सीरियल ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में एक बड़ा बदलाव आने वाला है। अब तक हमने देखा कि कुणाल और मौली एक बेहद प्यारे कपल है और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन मंदिर से वापसी के बाद स्थितियां बदल जाएंगाी और ऐसा लगता है कि कुणाल और नंदिनी को एहसास होगा कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। इसके बाद वो एक दूसरे को इग्नोर करेंगे और बातचीत बंद कर देंगे। इससे मौली को बैचेनी होगी।

Image result for 'सिलसिला बदलते रिश्तों का में'

मौली अपने पति पर तो पूरा भरोसा करती है लेकिन नंदिनी पर शक करने लगती है। इससे पहले हमने देखा था कि राजदीप और उसके बीच लड़ाई देखी थी जब उसने दीदा (दादी) का अपमान किया था। अब ऐसा लगता है कि राजदीप ने मौली की जिंदगी बर्बाद करने की कसम खा ली है कि वो उसके परिवारिक जीवन को बर्बाद कर देगा।

Related image

वो नंदिनी के खिलाफ मौली के कान भरना शुरु कर देगा। राजदीप उसे भड़काने लगेगा और धीरे-धीरे वो उसे नंदिनी के खिलाफ कर देगा। धीरे-धीरे मौली को नंदिनी और कुणाल के अजीब व्यवहार से परेशानी होगी। राजदीप की बातें और उनका व्यवहार उसे हैरान कर देगा और उसे राजदीप की बातों पर यकीन होने लगेगा।

Image result for 'सिलसिला बदलते रिश्तों का में'

क्या नंदिनी-मौली के रिश्ते को खत्म करने की राजदीप की चाल सफल हो पाएगी या फिर वो फिर उसके इरादों को नाकाम कर देगी मौली-नंदिनी की दोस्ती। ये बात आने वाले एपिसोड्स में साफ हो जाएगी।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...