सीरियल YRKKH: कार्तिक और नायरा की जिंदगी बदलने से आएगा बड़ा ट्विस्ट

0
182

मुंबई।   इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में भंयकर और जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। नायरा और कार्तिक के डाइवोर्स ड्रामा के बाद एक बार फिर से सुहाषिनी के मन में उम्मीद जगी है कि दोनों दोबारा साथ हो सकते है।

Image result for yrkkh fight pic

वहीं नायरा और कार्तिक के मन में भी एक दूसरे के लिए फीलिंग्स है लेकिन वह एक दूसरे को ये कहने से कतराते है क्योंकि उन्हें लगता है कि अब उनके रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। एक ओर सुवर्णा ने दादी और कीर्ति को चैलेंज दे दिया है कि कोई कितनी भी कोशिश क्यों ना कर लें वह नायरा और कार्तिक को अलग करके रहेगी।

Image result for yrkkh fight pic

सीरियल में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो कि कार्तिक और नायरा की जिंदगी बदल देगा। खबरों की मानें तो कार्तिक बिना किसी को बताए शुभम का केस दोबारा खुलवाएगा। ऐसा इसलिए ताकि वह इस केस की तह तक जाए।

कुछ दिन पहले नायरा की दादी यानी की देव्यानी ने कार्तिक को बताया था कि शुभम की मौत के दिन वह कार्तिक का छत पर इंतजार कर रही थी तभी वह छत से गिर पड़ी थी। इसी वजह से नायरा के पैर में चोट आई।

Image result for yrkkh

सच का पता लगाने के लिए कार्तिक शुभम के केस को दोबारा खुलवाने को फैसला लेगा। केस के दोबारा खुलने पर कार्तिक को असलियत का पता चल जाएगा और वह नायरा पर दोबारा विश्वास करने लगेगा। आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक कैसे सबके सामने नायरा को निर्दोष साबित करेगा।

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...