सुनंदन लेले ने सभी मीडिया प्रतिनिधियों की तरफ से रोहित शर्मा को दिया एक क्यूट तोहफा

0
38

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी टेस्ट से छुट्टी लेकर मुंबई रवाना होने का फैसला किया, जहां उनकी पत्नी ऋतिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया था। रोहित शर्मा ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है।

विराट कोहली की टीम ने सिडनी टेस्ट में 622 रन का स्कोर खड़ा किया और वह ड्राइविंग सीट पर नजर आई। मगर बारिश ने ऑस्ट्रेलिया को सुरक्षित किया। हालांकि, टीम इंडिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

रोहित शर्मा अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। उन्होंने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस की और एमएस धोनी व 2019 विश्व कप के बारे में बातचीत की। प्रेस कांफ्रेंस खत्म होने के बाद एक भारतीय पत्रकार ने हिटमैन सहित कई लोगों का दिल जीता। सुनंदन लेले नामक वरिष्ठ पत्रकार ने नए पिता बने रोहित शर्मा को एक क्यूट टॉय दिया। लेले ने सभी मीडिया प्रतिनिधियों की तरफ से रोहित शर्मा को यह तोहफा भेंट किया।रोहित शर्मा इसे पाकर बड़ा खुश हुए और उन्होंने सभी पत्रकारों को धन्यवाद दिया।

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस अपनी पत्नी मैकेंजी बेजोस से लेंगे तलाक़

रोहित शर्मा अपने साथी एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव और अन्य के साथ मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे। टीम इंडिया के कुछ सदस्यों ने बुधवार को अभ्यास किया। गुरुवार को बारिश के कारण भारतीय खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास नहीं कर सके। हालांकि, इंडोर नेट सेशन आयोजित किया गया, जिसमें कप्तान विराट कोहली और एमएस धोनी एक्शन में दिखे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वन-डे 12 जनवरी यानी शनिवार को सिडनी में खेला जाएगा। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा वन-डे 15 जनवरी को एडिलेड और तीसरा वन-डे 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा।

अमेरिकी-मेक्सिको सीमा दीवार योजना के लिए फण्ड नहीं मिलने पर ट्रंप नेताओं के साथ बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...