सुपौल में दर्दनाक हादसा: दो बाइक की टक्कर में 3 की मौत

इस घटना में गंभीर रूप से जख्मी दो युवक में से एक युवक की मौत उपचार के लिए ले जाने के क्रम में हो गई। घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा बलुआ पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को बलुआ स्थित एडिशनल पीएचसी में भर्ती करवाया।

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही तीसरे युवक धीरेंद्र कामत ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनियां पंचायत स्थित ललितग्राम वार्ड नंबर 12 निवासी 35 वर्षीय मृतक विनोद कामत अपने साला धीरेंद्र कामत को अपने बाइक पर बैठाकर ललितग्राम से बलुआ बाजार बैंक की ओर आ रहा था।

विपरीत दिशा बलुआ की ओर से बाइक पर सवार मो. जहांगीर के साथ मो. अजहर आलम बैठकर आ रहे थे। दोनों बाइक की गति अनियंत्रित थी। 58 आरडी मेन केनाल स्थित पासवान टोला के समीप एसएच-91 सड़क पर सड़क के किनारे मकई सुखाया जा रहा था।
गति सीमा अनियंत्रित होने और मकई को बचाने के क्रम में दोनों बाइक की आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गयी। जिसमें दोनों ही बाइक के चालक मो. जहांगीर और विनोद कामत की मौत मौके पर ही हो गई। 18 वर्षीय मो. जहांगीर और 25 वर्षीय मो. इजहार वीरपुर थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर पंचायत का लालपुर गोठ निवासी बताया जा रहा है। बलुआ थाना पुलिस तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...