सुराज गौरव यात्रा 1 अगस्त से शुरू होगी, राजस्थान में बीजेपी का रोडमैप तैयार

सुराज गौरव यात्रा

राजस्थान विधानसभा चुनाव – 2018 में बीजेपी ने फिर से बहुमत हासिल कर सत्ता हासिल करने का रोडमैप तैयार कर लिया है. सुराज गौरव यात्रा

दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी को दिल्ली तलब करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस रोडमैप पर मुहर लगाई थी.

रणभेरी अभी बजी नहीं है लेकिन सेनाओं को सजाने का काम शुरू कर दिया गया है. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एकबार फिर ताजपोशी के लिए रथयात्रा को ही ब्रह्मास्त्र के रूप में काम में लेने की रणनीति तैयार कर ली है. वे 1 अगस्त से चुनावी रथयात्रा शुरू कर रही हैं. इसका नाम होगा, सुराज गौरव यात्रा.

2 दिन पहले ही दिल्ली में अहम बैठक हुई जिसमें रथयात्रा की रणनीति बनी. इस बैठक में अमित शाह, खुद वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और सह संगठन मंत्री वी सतीश मौजूद थे.

इसके तहत 1 अगस्त से वसुंधरा राजे ने प्रदेश में सुराज गौरव यात्रा की शुरुआत करने जा रही हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को ट्विटर पर इसकी पुष्टि कर दी है.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अगले महीने इस सुराज गौरव यात्रा का आगाज करेंगी. बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में इस यात्रा को पहले ही चर्चा हो चुकी है. जानकारी के अनुसार यात्रा संभागीय मुख्यालयों से शुरू होगी.

सुराज गौरव यात्रा

हालांकि सुराज गौरव यात्रा को लेकर अभी तक पार्टी और सीएम वसुंधरा की ओर से कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है. सुराज गौरव यात्रा

इससे पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुराज संकल्प और परिवर्तन यात्रा निकाली थी और प्रदेश में भारी बहुमत हासिल करते हुए सत्ता हासिल की थी. इसी तर्ज पर अब अगले महीने से प्रदेश में सुराज गौरव यात्रा की शुरुआत करेंगी. सुराज गौरव यात्रा

  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...