सुशांत सिंह राजपूत एक वेब सीरीज में निभाएंगे 12 अलग-अलग किरदार

0
29

मुंबई।    सुशांत 540 बीसी से ले कर 2015 के बीच 2000 सालों में देश की बड़ी हस्तियों के बारे में वो आपको जानकारी उपलब्ध कराएंगे। हाल ही में उनकी एक सिरीज शुरू होने वाली है। इस सिरीज के दौरान वो अलग – अलग 12 बायोपिक में किरदार निभाएंगे। इस सिरीज को इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तैयार कर रही है। ये कंपनी सुशांत सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर के साथ मिल कर बनाया है।

भारत की ऐसी महान हस्तियों के बारें में बताया जाएगा जिनकी बौद्धिक क्षमताओं के चलते विश्व के इतिहास में इन लोगों का नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज है। इस सिरीज में देश के बड़े राजनीतिक रणरनीतिकार रहे चाणक्य 540 बीसी प्रख्यात कवि रविंद्र नाथ टाइगोर 1941 व देश के पूर्व राष्ट्रपति रहे डॉक्टर एपीके अब्दुल कलाम जैसे लोगों के जीवन यात्रा और इससे जुड़ी रोचक जानकारियां दी जाएंगी।

अलग - अलग 12 अवतारों में दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत, फिर दिखेंगे बायोपिक में

इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड में फाउंडिंग पार्टनर रहे वरुण माथुर ने कहा कि हम देश की महान हस्तियों से जुड़ी शानदार कहानियां पेश कर रहे हैं। उम्मीद है लोग इन कहानियों को काफी पसंद करेंगे। हमनें देश की 12 महान ऐसी हस्तियों को इस सिरीज के लिए चुना है जिन्होंने आज के भारत को बनाने में बड़ी भूमिका निभाई है।

उन्होंने बताया कि सुशांत भी इस सिरीज को ले कर काफी उत्साहित है। वो इतिहास की इन बड़ी हस्तियों के किरदार को स्क्रीन पर निभाने को ले कर तुरंत तैयार हो गए। संशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के एक बेहतरीन कलाकार हैं। वे समय – समय पर साबित करते रहे हैं कि वो काफी वर्सेटाइल एक्टर हैं। इस बायोपिक सिरीज में काम कर के उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो नई चुनौतियों के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...