सेवानिवृत थानेदार के घर चोरी, लाखों की नकदी और जेवर पार

महानगर संवाददाता
भरतपुर। शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र की शिव नगर कॉलोनी में चोरी की वारदात से सनसनी फैल गई। रविवार देर रात रिटायर्ड थानेदार के घर धावा बोलकर चोरों ने लाखों की लूटपाट की। करीब 15 तोला सोना, एक किलो चांदी, और 2 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हो गए।
मामला शहर के शिवनगर इलाके का है, जहां वारदात का शिकार रिटायर्ड थानेदार भीम सिंह रहते हैं। घटना की रात भीम सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कमरे में थे। घर में सभी सोने की तैयारी में थे। कुछ पल में क्या होने वाला है इसका अंदाजा किसी को भी नहीं था। इस बीच कुछ अज्ञात चोर छत के रास्ते घर में घुस आए और गेट तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।
पीडि़त भीम सिंह ने बताया कि सोने के जेवरात और चांदी के अलावा उसके घर में 2 लाख रुपए की नकदी भी थी। जिसे वो किसी काम के लिए बैंक से हाल ही में निकाल कर लो थे। वारदात के बाद मौके पर मौका-मुआयना करने पुलिस भी पहुंची और घटना की जानकारी लेकर जांच में जुटी है। वहीं वारदात के बाद से शहर के लोगों में डर और दहशत का माहौल है। ऐसे लग रहा है जैसे शहर में कानून-व्यवस्था खत्म हो चुकी है। शातिरों को पुलिस का डर नहीं है और वो बेखौफ होकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है गत कई महीनों से आए दिन चोरी हो रही है। चोर घरों के ताले चटकाकर माल साफ कर ले जा रहे हैं और इस बार तो सेवानिवृत थानेदार के घर को भी नहीं छोड़ा। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...