सैमसंग ने लॉन्च किया तीन रियर कैमरे वाला Galaxy A7

0
94

साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी दिग्गज सैमसंग ने एक नया स्मार्टफोन Galaxy A7 लॉन्च किया है. यह मिड रेंज स्मार्टफोन है और इसकी खासियत इसमें दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा है. यह सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है जिसमें तीन रियर कैमरे दिए गए हैं।

Galaxy A7 में 6 इंच की सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है और इसमें फिंगरफ्रिंट स्कैनर साइड में है. यह स्मार्टफोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है और इसे दो मेमोरी वेरिएंट में बेचा जाएगा. एक वेरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी, जबकि दूसरे में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी बढ़ा कर 512GB तक की जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. एक लेंस 24 मेगापिक्सल का जिसका अपर्चर f/1.7 है, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है जिसका अपर्चर f/2.4 है, जबकि तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का और इसका अपर्चर f/2.2 है. सेल्फी के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है. सेल्फी के लिए भी इसमें एलईडी फ्लैश दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित वाईफाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है और सभी स्टैंडर्ड सेंसर्स दिए गए हैं।

सैमसंग ने फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत का ऐलान नहीं किया है. कंपनी के मुताबिक यह फोन आने वाले समय में यूरोपियन और एशियन मार्केट में आएंगे. जल्द ही इसे इंटरनेशनल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...