सोनाक्षी के पीछे लगा स्ट्रीट डॉग

0
90

मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी अपकमिंग मूवी ‘हैप्‍पी भाग जाएगी’ की सीक्‍वल मूवी ‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’ के प्रमोशन में पूरी तरह से बिजी हैं। इसी सिलसिले में वो तमाम शहरों में विजिट कर रही हैं। इसी दौरान आज जब सोनाक्षी फिल्म प्रमोशन विजिट के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनके साथ एक अनोखा वाक्‍या हुआ।
कार से उतरकर सोनाक्षी जैसे ही एयरपोर्ट के भीतर जाने लगीं, अचानक एक स्ट्रीट डॉग उनके पीछे पीछे चलने लगा। पहले से सोनाक्षी ने इग्‍नोर किया लेकिन जब वो डॉगी नहीं रुका, तो वो ठिठक गईं।

पर इसके अगले ही पल सोनाक्षी ने डॉगी से पीछा छुड़ाने की बजाय उसे पुचकारना और प्‍यार करना शुरु कर दिया। किसी बॉलीवुड स्टार को राह चलते कुत्ते से प्‍यार करते देखना नॉर्मल बात तो नहीं है। ऐसे में फोटोग्राफर्स कुत्ते को दुलारती सोनाक्षी की तस्‍वीरें लेते रहे।

इसके बाद तो सोनाक्षी को इस स्ट्रीट डॉग पर कुछ ज्‍यादा ही प्‍यार आ गया। उन्‍होंने कुत्ते का मुंह पकड़कर फोटोग्राफर्स की ओर मोड़ दिया और कैमरों की ओर हाथ दिखाकर उसे क्‍यूट सा पोज देने का इशारा भी किया।
फाइनली एयरपोर्ट के भीतर जाने से पहले सोनाक्षी ने डॉगी को एक बार फिर से पुचकारा और इसके बाद वो एयरपोर्ट के भीतर चली गईं। इस नजारे को देखकर यह तो जाहिर हो गया कि सोनाक्षी वाकई कितनी डाउन टू अर्थ हैं।
सोनाक्षी इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही उनकी ब्‍लॉकबस्‍टर मूवी ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरु होने वाली है। फिलहाल सोनाक्षी की मूवी ‘हैप्‍पी फिर भाग जाएगी’ 24अगस्‍त को रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वो काफी एक्‍साइटेड हैं।

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...