सोनाली बेंद्रे कैंसर के इलाज़ से ब्रेक लेकर पहुंचीं Library , नई तस्वीर वायरल

0
27

Image result for sonali bendre book read karte hueमुंबई।   सोनाली पिछले काफी समय से अपने कैंसर के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। न्यूयॉर्क में वो अपना इलाज करा रही हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में जहां यह कोई अपनी हिम्मत छोड़ देता हैं सोनाली बहुत स्ट्रॉन्ग दिखाई दे रही हैं। और तो और अपने इलाज को लेकर वह बहुत पॉजिटिव हैं। जब से सोनाली अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क गई हैं तब से वो लगातार आपने फैन्स के लिए वहां से अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

Image result for sonali bendre

 

सोनाली की एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में वो बुक स्टोर में किताब पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। सोनाली इस फोटो में वाइट कलर के शर्ट और हैट पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। सोनाली को किताब पढ़ना काफी अच्छा लगता हैं। और तो और वो बुक लवर के नाम से भी जानी जाती हैं। एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ सोनाली लेखिका भी हैं। सोनाली ‘द मॉडर्न गुरुकुल: माई एक्सपेरिमेंट विद पैरंटिंग’ नाम से एक किताब भी लिख चुकी हैं।

Image result for sonali bendre

सोनाली साल 2017 से अपना एक डिजिटल बुक क्लब भी चला रही हैं। पिछले दिनों फ्रेंडशिप डे के मौके सोनाली ने सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी।

————————————————————————-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...