‘स्त्री’ की सफलता से जल्द बनेगा सीक्वल, जानें स्त्री-2 की कहानी

0
48

Image result for stree मुंबई।  राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों काफी पसंद भी कर रहे हैं। हॉरर कॉमेडी ड्रामा से भरपूर इस फिल्म की समीक्षकों ने भी काफी तारीफ की है। इस बीच ‘स्त्री’ के सीक्वल को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। जिस पर फिल्म के मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है।

फिल्म मेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने कहा है कि दर्शकों के मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स की वजह से हमने ‘स्त्री’ के सीक्वल को बनाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के कुछ सीन देखेंगे तो उससे साफ पता चल जाएगा की ‘स्त्री’ का सीक्वल बनेगा। फिल्म के अंत को भी इस तरह से फिल्माया गया है।

सनी लियोनी ने बेटी के साथ PHOTO सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही दिल की बात

राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने यह भी बताया कि ‘स्त्री’ की सीक्वल में श्रद्धा कपूर की बैकस्टोरी को परदे पर दिखाया जाएगा। गौरतलब है कि ‘स्त्री’ में भले ही श्रद्धा कपूर हों लेकिन उनकी पहचान को फिल्म में नहीं दिखाया गया है। साथ ही फिल्म के अंत में श्रद्धा से जुड़े एक सस्पेंस का भी खुलासा होता है। जो कि दर्शकों को ‘स्त्री’ का सीक्वल देखने के लिए एक्साइटेड कर सकता है। Image result for stree

बताया जा रहा है कि ‘स्त्री’ की सीक्वल के लिए मेकर्स से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इसका सीक्वल अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकता है। पता हो कि ‘स्त्री’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर करीब 17.69 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है। खास बात यह है कि राजकुमार की यह पहली फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर तेजी से कलैक्शन कर रही है। Image result for stree

फिल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी,अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...