पवन व्यास हत्याकांड का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

0
28
DEMO PIC
हनुमानगढ़ . विधानसभा चुनाव के तहत जहां प्रदेश में मतदान का दौर जारी है. वहीं, जिले के गांव जसाना में पवन व्यास हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया.
रिटर्निंग अधिकारी सहित अन्य की तरफ से कई बार समझाइश करने के बाद भी ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े रहे.
जानकारी के मुताबिक पवन व्यास हत्याकांड के संबंध में पुलिस की जांच से निराश मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने सीबीआई जांच की मांग की थी. लेकिन, इस पर कोई निर्णय नहीं होने पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया. गांव जसाना में पांच मतदान केन्द्र हैं.
लेकिन, सुबह से किसी भी बूथ पर एक भी वोट नहीं डला है. मतदान करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से कई बार ग्रामीणों की समझाइश की गई.
लेकिन, ग्रामीण नहीं माने. मतदान का बहिष्कार रखने के कारण सभी पोलिंग बूथ सूने रहे. मतदान दल के कर्मचारी पोलिंग बूथ पर मतदाताओं को इंतजार करते रहे.
गौरतलब है कि 2017 में गांव जसाना के अटल सेवा केंद्र के ई-मित्र संचालक पवन व्यास की गला काटकर हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में नोहर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया था.
पुलिस जांच में हत्या का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीण मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में हाल में ग्रामीणों की ओर से मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...