एक के बाद एक वारदातों से दहला बिहार, 24 घंटे में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

0
42

पटना। बिहार में अपराध की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने कहर बरपाते हुए हत्या की चार वारदातों को अंजाम दिया है. ये चारों घटनाएंं पटना के नौबतपुर, अरवल, सीतामढ़ी और औरंगाबाद की हैं.

पहली घटना अरवल के किंजर की है, जहां अपराधियों ने रविवार की शाम एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से घायल हुए युवक को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आक्रोशित परिजनों ने एन एच 110 और अताउलह बाजार को जाम कर दिया है.

दूसरी घटना सीतामढ़ी के नानपुर के बैठोल गांव की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही है.

हत्या की तीसरी घटना औरंगाबाद के ओबरा के खरांटी की है, जहां अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने एनएच-139 को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

हत्या की चौथी वारदात पटना से सटे नौबतपुर की है, जहां वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना नौबतपुर ब्लॉक मोड़ के पास अभरनचक की है, जहां अपराधियों ने भुनेश्वर राम को गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. अपराधियों ने उन्हें उस वक्त निशाना बनाया, जब वे दूध लेकर वापस लौट रहे थे. हत्या की इस वारदात के बाद से इलाके में तनाव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...