हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
61

चूरू। जिले के बीदासर मे शनिवार रात्रि श्रीडूंगरगढ चौराहे के पास होटल में मजदूरी करने वाले मजदूर की चाकुओं से गोद कर हत्या करने के मामले में बीदासर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बीदासर कस्बेवासियों के सहयोग से घटना के थोड़ी देर बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. मृतक कालूराम युवक जय मां भवानी होटल में मजदूरी का काम करता था.

मामले के जांच अधिकारी डीवाईएसपी सुखविंदरपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीदासर पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों को धरपकड़ के लिए कस्बेवासियों के सहयोग से खाली व सुनसान पड़े भूखंडों पर दबिश दी, जहां से बीदासर निवासी प्रकाश बावरी, अशोक रेगर व दूंकर निवासी कानाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि हत्या में प्रयुक्त धारधार हथियार की बरामदी अभी नहीं हुई है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, बीदासर स्थित जय मां भवानी में खाना खाते वक्त दही की बात को लेकर प्रकाश बावरी, अशोक रेगर और कानाराम से होटल कर्मचारी कालूराम से कहासुनी और मारपीट हो गई.

कुछ देर बाद में तीनों युवक बिना पैसे दिए ही टैक्सी में बैठकर वहां से चले गए. इस पर कालूराम भी साइकिल लेकर उनके खाने का भुगतान लेने के लिए गया.

कालूराम जब काफी देर तक वापस नहीं आया तो होटल में काम करने वाला उसका चचेरा भाई ताराचंद उसे ढूंढने के लिए गया था.

अपने भाई की तलाश में निकले ताराचंद को कालूराम बालवाड़ी स्कूल के पीछे वाली गली में लहुलूहान स्थिति में पड़ा मिला. उसकी पीठ में चाकू घोंपा हुआ था.

इस पर उस राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कालूराम को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और गहनता से पूछताछ जारी है

  • 2
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...