हाईवे पर मचा कोहराम, धौलपुर संघर्ष में 5 पुलिसकर्मी घायल

0
124
पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि गुर्जर समाज के लोगों का आज ज्ञापन देने का कार्यक्रम था. लेकिन नेशनल हाईवे पर आंदोलनकारियों ने जाम लगा दिया. जाम में महिलाएं और बच्चे फंस गए थे. उन लोगों की गाड़ियों पर पथराव कर तोड़ना शुरू कर दिया था. पुलिस ने समझाइश की लेकिन प्रदर्शनकारी उग्र हो गए और जबाब में पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे।
आंदोलनकारियों के हमले से पुलिस के 5 जवान भी घायल हुए है. जिला पुलिस अधीक्षक ने स्वीकार किया कि उग्र भीड़ ने पुलिस पर देशी हथियारों से फायरिंग कर और पुलिस की 3 गाड़ियों में आग लगा दी. ऐसे में भारी जाप्ते के साथ भीड़ को खदेड़ने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए. उन्होंने बताया कि आंदोलनकारियों में कुछ लोगों की विडिओ बनाकर पहचान कर ली गई है. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
एसपी अजय सिंह ने बताया कि ज्ञापन देने के कार्यक्रम के मद्देनजर डीएसपी कौ तैनात कर दिया गया था. लेकिन गुर्जर समाज के लोगों ने हाईवे जाम कर दिया. इस दौरान महिलाओं के साथ अभद्रता और पाइवेट गाड़ियों में तोड़फोड़ किए जाने की बात भी उन्होंने कही. जाम से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई. भीड़ उग्र होती देख लोग अपने वाहन छोड़कर वहां से भागे.
घटना के बाद कलक्टर नेहा गिरी सहित प्रशासन के अधिकारी मोके पर पहुंच गए. पुलिस और प्रशासन ने आंदोलनकारियों पर काबू पा लिया है. पुलिस आंदोलनकारियों के चिन्हित ठिकानों पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया है. वहीं समाज के लोगों से वार्ता करने की भी कोशिश की जा रही है।
  • 3
    Shares

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...