हाड़ौती में सीएम राजे ने जमकर किए कांग्रेस पर प्रहार, गिनाई उपलब्धियां

0
115

कोटा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गौरव यात्रा के चौथे चरण में शनिवार को कोटा संभाग के बारां जिले में तीन सभाओं को संबोधित किया. सभाओें में सीएम राजे ने सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखते हुए विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

राजे ने बारां की छींपा बड़ौद, अटरू और समरानिया में जनसभाओं को संबोधित करते हुए राज्य व केन्द्र की जन कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं.

राजे ने किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के सहरिया बहुल समरानिया मेंकांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस यहां सहरियाओं को कुपोषित बताकर हर बार राहुल गांधी को ले आती है, लेकिन इस बार उसे इसका मौका ही नहीं मिला. राजे ने कहा कि कांग्रेस के जमाने मे पेंशन सात-आठ महीने लेट हो जाती थी, लेकिन बीजेपी सरकार में हर महीने की सात तारीख को पेंशन मिल जाती है. सरकार ने शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाया है. शिक्षकों के खाली पद भरे हैं.

169 किलोमीटर का सफर तय किया
शनिवार को राजे के रथ ने बारां जिले में 169 किलोमीटर का सफर तय किया. यात्रा के दौरान राजे का कैलवाड़ा, भंवरगढ़, किशनगंज और बारां में भव्य स्वागत किया गया. रथ पर सवार होने के दौरान राजे ने कई जगह स्वागत कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों को उनके नाम लेकर भी पुकारा.

 

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...