हिना खान फिर अपनी फोटोशूट पर हुई ट्रोल यूजर्स ने कहां – ओवर एक्टिंग की दुकान

मुंबई।     छोटे परदे की ग्लैमरस अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर एकबार फिर से ट्रोल की शिकार हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। हर दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल होना पड़ता है लेकिन कई सेलेब्स इस पर ध्यान देते हैं तो कई इसे कमेंट समझकर भूल जाते हैं।

हिना खान हाल ही में लंदन छुट्टियां बिताने गई थीं। जहां की कुछ फोटोज हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। फिर क्या था लोगों ने हिना के इसी लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

hina khan

ट्रोलर्स ने हिना खान को ओवर एक्कटिंग की दुकान तक कह दिया। एक यूजर ने लिखा- हिना तुमने ज्वैलरी चुराकर कपड़े खरीद लिए हैं क्या? या फिर खर्च करने के लिए नया सेकेट्री रख लिया है। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए लिखा- हिना तुम ‘कसौटी जिंदगी के’ में कमोलिका का रोल क्यों कर रही हो? हालांकि कुछ लोग ऐसे भी है। जो हिना के इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- मैं बिग बॉस से पहले तुम्हारा फैन था लेकिन उसके बाद तुमने अपनी औकात दिखा दी। इतना ही नहीं यूजर्स ने हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल को भी ट्रोल किया। एक ने लिखा- हिना तुम्हें ये बंदर कहा से मिला। खैर हिना के लिए ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है और वह अच्छे से जानती हैं कि इसे कैसे नजरअंदाज करना है।

हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली है। हिना को इस सीरियल के लिए फाइनल कर लिया गया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...