हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने हरिद्वार में दिखाई कुंडली तो निकला शनि दोष

0
83

अमेरिकन फिल्‍म स्‍टार एक्‍टर, कॉमेडियन और रैपर विल स्मिथ इस वक्‍त भारत आए हुए हैं। मुंबई में कई फिल्‍म स्‍टार्स के साथ मुलाकात और शोज करने के बाद वो पहुंचे मोहब्‍बत के स्‍मारक यानि आगरा के ताजमहल। ताजमहल का दीदार करने के बाद स्मिथ हरिद्वार गए जहां उन्‍होंने गंगा आरती में भाग लिया और फिर पूजा अर्चना की। पूजा के बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। इन दिनों विल स्मिथ विश्व भ्रमण पर अलग-अलग देशों की सभ्यता, संस्कृति और जीवन शैली को देखने निकलें है।

‘मेन इन ब्लैक’, ‘बैड बॉयज’ और ‘हैनकॉक’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों-करोंड़ों दिलों को जीतने वाले हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ को मुंबई की गालियों में ऑटो चलाते देखा गया। विल स्मिथ का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

इससे पहले विल स्मिथ ने रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ ‘कॉफी विद करण-6’ के सेट पर समय बिताया। विल स्मिथ के लिए इतना काफी नहीं था तो फिर उन्होने ऑटो को चलाकर उसका आनंद उठाया। विल स्मिथ ड्राइवर की सीट पर अच्छी तरह बैठकर और बेहद उत्साह से वाहन चलाकर शहर भर में घूमते नजर आये। बहुत जल्द वो टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए विशेष गाने की शूटिंग करेंगे।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...