होटल के कमरे में मिली प्रेमिका की लाश, प्रेमी फरार

छत्तीसगढ़ के रायपुर के एक होटल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कमरे से बदबू आने लगी. होटल के कर्मचारियों ने मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बेड पर एक युवती की लाश पड़ी हुई थी. लाश के सड़ने की वजह से दुर्गंध आ रही थी. आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस के मुताबिक होटल के रजिस्टर में दर्ज नाम और आईडी कार्ड से मृतिका की पहचान अपूर्वा तिवारी (23) के रूप में हुई. वह अंबिकापुर की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड विपिन कुमार दुबे के साथ 11 मई को रायपुर पहुंची थी.

दोनों ने होटल के रजिस्टर में अपने आप को पति-पत्नी बताया था. दोनों ने अपना आईडी कार्ड भी होटल में बतौर प्रूफ दिया था. 11 मई की सुबह अपूर्वा और विपिन होटल पहुंचे थे. दोनों ने चेकइन करने के बाद होटल के रेस्टोरेंट में नाश्ता भी किया. इसके बाद अपने रूम में चले गए थे. अगले दिन दोपहर से ही कमरे के दरवाजे पर ताला लटका हुआ था.

 इस पर होटल स्टॉफ को शक हुआ. उन्होंने इसकी जानकारी मैनेजर को दी. होटल के मैनेजर ने जब दिए गए फोन नंबर पर फोन लगाया तो किसी ने रिसीव नहीं किया. उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर कोई हलचल नहीं हुई. इसके बाद मास्टर चाभी से दरवाजा खोला गया, तो अपूर्वा की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी.

पुलिस ने अपूर्वा के परिजनों से बात की तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली. अपूर्वा अपने घर वालों को बताकर निकली थी कि वो रायपुर बीएड में एडमिशन करने के लिए जा रही है. वहीं, विपिन के घर वालों के मुताबिक वो अपने किसी बिजनेस के काम से आया हुआ था. फिलहाल घटना के बाद विपिन फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...