होप और एम्पॉवरमेंट के एपिक एडवेंचर पर आधारित फिल्म ‘एलीटाः बैटल एंजेल’का हिंदी में ट्रेलर रिलीज

0
66

अवतार’ और ‘टाइटेनिक’ फिल्म के निर्माता जेम्स केमरन और ‘सिन सिटी’ के डायरेक्टर रोबर्ट रोडरिगज की नई फिल्म ‘एलीटाः बैटल एंजेल’ (ALITA: BATTLE ANGEL) का हिंदी में ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह होप और एम्पॉवरमेंट के एपिक एडवेंचर पर आधारित है। ‘रोबोट 2.0’ और ‘कृष 3’ देखने वालों को इस तरह की फिल्म देखने में बहुत ही मजा आएगा।

ट्रेलरमें दिखाया गया है कि एलिटा(Rosa Salazar) जिसे कुछ भी याद नहीं होता। उसे इडो (Christoph Waltz) नाम का एक डॉक्टर अपने पास रख लेता है। डॉक्टर को पता चलता है कि एलिटा के पास पहले बहुत सारी एक्ट्राओर्डनरी पॉवर थी। एलिटा अपने नये जीवन और शहर से बहुत खुश होती है।

इडो उसके रहस्यमय इतिहास को छिपाने की कोशिश करता है लेकिन एलिटा का नया दोस्त हुगो (Keean Johnson) उसकी याददाश्त दिलाने में मदद करता है। जब एलिटा को अपने पास्ट के बारे में जानना शुरू करती है तो कुछ आतंकी ताकतें और रोबोट टाइफ मशीनें उसका पीछा करती हैं।

एलिटा के पास लड़ने की यूनिक क्षमता होती है जो किसी के कंट्रोल में नहीं होती। वे अपनी दोस्तों और परिवार की जान बचाती हैं। दुश्मनों से लड़ती हैं। दोस्त के प्यार में पड़ती हैं। आगे की कहानी के लिए आपको 8 फरवरी तक का इंतजार करना होगा। क्योंकि फिल्म इस दिन हिंदी में रिलीज हो रही है। एक बात और, यह फिल्म अमेरिका में रिलीज होने से एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर रोबर्ट रोडरिगुएज हैं। फिल्म का स्क्रीन प्ले जेम्स केमरन, लाएटा कालोग्रिडिस और रोबर्ट रोडरिहुएज ने लिखा है। यह फिल्म युकितो किशिरो के ग्राफिक्स नॉवेल (Manga) Series: ‘Gunnm’ पर आधारित है। फिल्म में रोजा सालाजार, क्रिस्टोफर वॉल्टज, जेनिफर कोनेलली, महेरशला अली, एड स्क्रेन, जैकी ईअरे हेले, कीएन जॉनसन हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

वजन घटाने में भी अहम भूमिका निभाता है अमरूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...