11000 करोड़ के PNB बैंक घोटाले पर केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इसमें BJP की मिलीभगत

0
109

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घोटाले के लिए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्‍मेदार ठहराया है। वहीं, काफी समय से चुपचाप बैठे अरविंद केजरीवाल भी फुलफॉर्म में आते दिख रहे हैं।

उनका कहना है कि यह घोटाला बिना केंद्र सरकार की रजामंदी के नहीं हो सकता है। बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में 11,356 करोड़ रुपये की गड़बड़ी का मामला सामने आया है। आरोप है कि अरबपति आभूषण कारोबारी नीरव मोदी (46) ने कथित रूप से बैंक की मुंबई शाखा से धोखाधड़ी वाला गारंटी पत्र (एलओयू) हासिल कर अन्य भारतीय ऋणदाताओं से विदेशी ऋण हासिल किया।

अब इस मुद्दे पर विपक्ष मुखर हो गया है। इस कड़ी में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके केंद्र सरकार की कार्यप्रणाली पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ‘नीरव मोदी ने समझाया है कि भारत को कैसे लूटा जा सकता है। सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को गले मिलो, दावोस में पीएम मोदी के साथ भी नजर आओ। राहुल ने लिखा कि देश के 12000 करोड़ रुपये चुराओ और विजय माल्या की तरह देश से पैसे लेकर भाग जाओ।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...