13 दिन, 22 दिन, 33 दिन के बच्चों को चाकुओं से गोदकर काट ली अपनी कलाई

0
83

न्यूयॉर्क शहर के एक घर में स्थित डे केयर सेंटर (बच्चों की देखभाल का केंद्र) में एक महिला कर्मचारी ने तीन नवजात बच्चों तथा दो लोगों को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बाद में हमलावर ने खुद की कलाई भी काट ली जिसे घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। न्यूयॉर्क सिटी पुलिस विभाग की सहायक गश्ती प्रमुख जुआनिटा होम्स ने संवाददाताओं को बताया कि शुक्रवार को 52 वषीर्या महिला ने 13 दिन, 22 दिन और 33 दिन के बच्चों को चाकू सेे गंभीर रुप से घायल कर दिया। दो लड़कियों समेत तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बतायी जाती है।

हमलावर महिला की पहचान नहीं की जा सकी है और ना ही इस हमले के पीछे उसकी मंशा के बारे में पता चल सका है। हमलावर वहां नर्सरी में काम करती थी। हमलावर ने एक व्यक्ति (31) और एक महिला (63) को भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल व्यक्ति नवजात बच्चों में से एक का पिता बताया जाता है।

पुलिस ने घटनास्थल से खून से सना एक चाकू और एक मीट क्लीवर बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक घटना के समय सेंटर में नौ बच्चे और उनके कई अभिभावक मौजूद थे। क्वींस जिला अटॉर्नी रिचर्ड ब्राउन ने एक बयान में कहा- ‘हम प्रार्थना करते हैं कि सभी पीड़ति ठीक होंगे और इन चोटों से उबरेंगे। हम उम्मीद कर रहे हैं कि ये छोटे बच्चे – छोटे और बहुत नाजुक – मूर्खतापूर्ण हिंसा के इस भयानक कृत्य से उबरने के लिए भी काफी मजबूत हैं।’

नए फोटोशूट से रणवीर सिंह बनें जेंटलमैन, देखिए तस्वीरें

————————————————————————-

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...