16 से बंद करेगा जयपुर से जम्मू के बीच सीधी फ्लाइट, इंडिगो

0
78

जयपुर।  इंडिगो एयरलाइन्स आगामी 16 अगस्त से जयपुर से जम्मू के बीच संचालित होने वाली फ्लाइट बंद करने जा रहा है। अभी जयपुर से केवल एक फ्लाइट ही जम्मू के लिए संचालित होती है। यह फ्लाइट 15 अगस्त तक चलेगी और 16 अगस्त से बंद हो जाएगी। अब एयरलाइन ने 15 अगस्त के बाद की टिकट बुकिंग बंद कर दी है।

– हालांकि जिन यात्रियों ने 16 अगस्त के बाद की तारीखों में एडवांस टिकट बुक किए हुए हैं, उन यात्रियों  को दिल्ली होकर दूसरी फ्लाइट से यात्रा करने का विकल्प दिया जा रहा है। साथ एयरलाइंस यात्रियों को पूरा पैसा रिफंड लेने का विकल्प भी दे रही है। इस फ्लाइट के बंद होने से जयपुर से वैष्णो देवी के दर्शनों को जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी उठानी पडे़गी।

– इंडियो की यह फ्लाइट जयपुर से जम्मू के लिए सीधी फ्लाइट थी। जो कि जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना दोपहर 1:40 बजे जम्मू के लिए उड़ान भरती है और जम्मू से शाम 5:10 बजे वापस जयपुर पहुंचती है। जयपुर से एकमात्र डायरेक्ट फ्लाइट होने के चलते इसमें यात्रियों की संख्या भी काफी अधिक रहती है।

जयपुर से हैदराबाद के बीच 1 सितंबर से शुरू होगी फ्लाइट
जयपुर और हैदराबाद के हवाई यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। अब 1 सितंबर से जयपुर से हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट शुरू होने जा रही है। इंडिगो एयरलाइंस इस फ्लाइट का संचालन करेगी। जानकारी के अनुसार फ्लाइट 6ई-467 हैदराबाद से दोपहर 2:10 बजे चलेगी और शाम 4:10 बजे जयपुर पहुंचेगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...