2 साल से तैयारी चल रही नरेंद्र मोदी की फिल्म23 भाषाओ में होगी रिलीज़, फिल्म का पहला पोस्टर हुआ आउट.

0
59

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म PM Narendra Modi का पहला पोस्टर को लॉन्च किया गया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इसे लॉन्च किया. इस मौके पर एक्टर विवेक ओबेरॉय भी मौजूद रहे।इस पोस्टर के साथ ही फिल्म में विवेक ओबेरॉय के लुक का भी अनावरण हो गया है। पोस्टर में विवेक बिल्कुल मोदी जैसे ही नजर आ रहे हैं।फिल्म पर पिछले 2 सालों से काम चल रहा था और अब जाकर मेकर्स ने इसका पहला पोस्टर लॉन्च किया है। पोस्टर लॉन्च के बाद अब फैन्स को इसके टीजर और ट्रेलर वीडियो का इंतजार है।

फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है और फिल्म को भी इतनी ही भाषाओं में रिलीज किए जाने की खबरें हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है.ओमंग इससे पहले मैरी कॉम और सरबजीत जैसी बायोपिक फिल्में बना चुके हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही हैं।

विवेक ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं।ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेकर्स इस प्रोजेक्ट पर पिछले 2 सालों से काम कर रहे थे। काफी वक्त तक ये कयास लगाए जाते रहे कि परेश रावल इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

सिम्बा की सक्सेस पार्टी में टीम ने जमकर की मस्ती, दीप‍िका बनी स्पेशल गेस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...