‘2.0’ ने देश ही नहीं पाकिस्तान में भी मचा दिया तहलका

0
56

मुंबई।    सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया। फिल्म ने पहले दिन ही कई रिकॉर्ड बनाए। फैंस की एक्साइटमेंट का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि गुरुवार को रिलीज से पहले ही 1.2 मिलियन यानी कि 12 लाख टिकट बिक चुके थे। केवल भारत में ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी 2.0 को लेकर जबरदस्त क्रेज है।

2.0

पाकिस्तान में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने 2.0 को रिलीज कर दिया है। पाकिस्तान में कुल 75 सिनेमाहाल में फिल्म रिलीज हुई है। यही नहीं कई अंग्रेजी अखबारों ने 2.0 का विज्ञापन निकाला है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म की स्टारकास्ट एमी जैक्सन के अनुसार, पाकिस्तान में एडवांस बुकिंग की अच्छी शुरुआत हुई है।

कपूर खानदान के लिए पाकिस्तान से आई अच्छी खबर, विदेशी मंत्री ने किया ऐलान

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, 2.0 ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस किया। अभी तक आधिकारिक आंंकड़े नहीं आए हैं लेकिन एडवांस बुकिंग और दर्शकों के क्रेज को देखते हुए ये आंकड़ा कोई मुश्किल नहीं लगता। इससे पहले दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का बिजनेस किया था। 2.0

पहले दिन फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। रजनीकांत के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दक्षिण भारत में कई जगहों पर 2.0 का पहला शो सुबह 4 बजे शुरू हुआ। इस दौरान सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ देखने को मिली। ओपनिंग डे पर मॉर्निंग शो की बात करें तो उत्तर भारत में ऑक्यूपेंसी 40 प्रतिशत रही। डब फिल्म के लिहाज से ये एक अच्छा आंकड़ा है। वहीं दक्षिण भारत के सिनेमाघरों में फिल्म को 95 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिली। माना जा रहा है, 2.0 कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। ये तो वीकडेेज की कमाई का आंकड़ा है। निश्चित रूप से वीकेंड पर इसका कलेक्शन और बढ़ेगा।

———————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...