ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के पार पहुंची ‘2.0’

0
37

मुंबई।    भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रजनीकांत जब अपनी फिल्म ‘2.0’ रिलीज करने वाले थे तब लोगों के मन में इसको लेकर कई तरह की शंकाये थीं। असल में ‘2.0’ से पहले ही आमिर खान की बिग बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी जिसकी वजह से ट्रेड पंडित ‘2.0’ के बॉक्स ऑफिस बिजनेस पर खुलकर कुछ बोल नहीं पा रहे थे।

बेटी ने मेरा काफी इम्तिहान लिया : विल स्मिथ

जैसे ही ‘2.0’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई, वैसे ही इसने धमाका कर दिया। हर कोई ‘2.0’ को देखने के बाद बस यही कह रहा था कि भारत में केवल एक ही रजनीकांत है। फिल्म ‘2.0’ ने पहले दिन से ही कमाई का वो सिलसिला शुरू किया, जो बदस्तूर अभी तक जारी है। फिल्म को मिले इतने जबरदस्त रिस्पांस का ही नतीजा है कि ‘2.0’ अपने पहले हफ्ते में ही ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है।

फिल्म ‘2.0’ का हिन्दी वर्जन नॉर्थ इंडिया में पेश करने वाले करण जौहर ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि ‘2.0’ ने अपने पहले 7 दिनों के अंदर ही 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। करण जौहर ने ट्वीट में लिखा है ‘2.0 की बम्पर कमाई अभी भी जारी है और लगातार इतिहास लिखा जा रहा है। मुझे गर्व है कि मैं 2.0 के हिन्दी वर्जन से जुड़ सका।’

Lamborghini के ये राज नहीं जानते होंगे आप

———————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...