सनी देओल की नई फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ के 2 नए पोस्टर्स

0
37

मुंबई।   बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल का बॉलीवुड कैरियर भले ही डामा-डोल चल रहा हो लेकिन 16 नवम्बर के दिन रिलीज होने वाली उनकी ‘मोहल्ला अस्सी’ सारी कहानी पलटकर रख सकती है। डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले कई सालों से अटकी पड़ी थी जिसको हाल में ही कानूनी प्रक्रिया के बाद हरी झंडी मिली है। कुछ दिनों पहले ही निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज किया था जिससे दर्शकों को यह पता चल गया था कि यह फिल्म धर्म के नाम पर होने वाले गोरखधंधे की सच्चाई पेश करने वाली है।

अगर फिल्म से सामने आ रही ताजा खबर की बात करें तो आज ‘मोहल्ला अस्सी’ के निर्माताओं ने इसके दो नए पोस्टर रिलीज किए हैं। जहां एक पोस्टर में फिल्म के सभी किरदार दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में केवल सनी देओल एक पत्थर के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं।निर्माताओं ने रिलीज किए सनी देओल की नई फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ के 2 नए पोस्टर्स

अगर दूसरे पोस्टर की बात की जाए तो सनी देओल ने धोती-कुर्ता पहन रखा है और उनके एक हाथ में लोटा है तो दूसरे हाथ में थैला है। अगर सनी देओल के चेहरे के एक्सप्रेशन को देखा जाए तो वो अचम्भित और असहाय दिखाई पड़ रहे हैं। आपको बता दें सनी देओल की पिछली तीन फिल्में ‘घायल वन्स अगेन’ ‘पोस्टर बॉयज’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हैं। इन तीनों ही फिल्मों में सनी देओल मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे। फिल्मों की रिलीज के बाद ऐसा कहा गया कि सनी देओल अपनी उम्र के मुताबिक किरदार नहीं कर रहे हैं जिस कारण दर्शक उन्हें एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे हैं।

————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

loading...